DataBuddy app से पैसे कैसे कमाए?

क्या आप मोबाइल के जरिये पैसे कमाना चाहते हैं तो बेशक़ यह पोस्ट आपके लिए ही है। दोस्तों अगर हम बात करते हैं मोबाइल से घर बैठे पैसे कमाने की तो हमें इंटरनेट से बहुत सारे application मिल जाते हैं जिनका इस्तेमाल करके हम घर बैठे मोबाइल से पैसे कमा सकते हैं।

अभी तक हमने आपको कई ऐसे apps के बारे में बताया है जिनसे हम घर बैठे असली earning कर सकते हैं Databuddy app भी उन्ही में से एक है। तो आज हम आपको बाताएंगे कि Databuddy app kya hai? और Databuddy app se paise kaise kamaye? , तो आइए जानते है-

Databuddy app क्या है?

Databuddy एक तरह का Android money earning app है। जिससे आप घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते है। आपको बता दें कि इस app का इस्तेमाल करके other apps को डाउनलोड करने, उस पर रजिस्टर करने और कुछ सिंपल task करने के बदले में पैसे मिलते हैं। इस app पर sign up करते ही आपको कुछ पैसे मिल जायँगे।

Databuddy से पैसे कैसे कमाये?

अगर आपको Databuddy app का इस्तेमाल करके पैसे कमाना है तो आपको सबसे पहले databuddy app को डाउनलोड करना पड़ेगा। इसके लिए आप Google Playstore से Databuddy app डाउनलोड करके install कर सकते हैं।

एप्लिकेशन install करने के बाद आपको app पर रजिस्टर करना होगा। इसके लिए sign up बटन पर क्लिक करें। उसके बाद आपको अपना Paytm no. डालना होगा, जिसके बाद उस नंबर पर OTP आयेगा, जिससे आपको अपना मोबाइल नंबर verify कराना होगा।

Databuddy app पर रजिस्टर करते ही आपके Databuddy अकाउंट में 10 रुपये मिल जायँगे।

अगर आपने Databuddy app को इंस्टाल करके रजिस्टर कर चुके हैं तो अब बारी आती है Databuddy app से पैसे कमाते हैं। Databuddy App का इस्तेमाल करके आप और भी बहुत तरीके से पैसे कमा सकते हैं इसके नीचे लिखे points को ध्यान से पढ़े-

  • सबसे पहली earning तो आपकी app पर रजिस्टर करते ही होगी। App पर रजिस्टर करते ही आपको 10 रुपये मिलेंगे।
  • आप इस पर अपने दोस्तों को invite करके भी पैसे कमा सकते हैं। अगर आपका दोस्त link का इस्तेमाल करके app पर रजिस्टर करता है तो आपको 115 रुपये मिलेंगे और आपके दोस्त को 5-5 रुपये अलग से मिलेंगे। अपने दोस्तों को invite करने के लिए app में जाकर + पर क्लिक करें, फिऱ आप वहाँ से फेसबुक, whatsapp और बाकि जगह अपनी invite link शेयर कर सकते हैं।
  • और earning करने के लिए आपको offer ववाले सेक्शन में जाना होगा जहाँ आपको ढेर सारी ऍप्लिकेशन्स शो होंगी और साथ में apps से जुड़े कुछ task भी होंगे। उन apps के आगे उनके price भी लिखे होंगे जो आपको उस app को install करके टास्क पूरा करने पर मिलेंगे।

अगर आप ऐसा कर लेते हैं तो पैसे आपके Databuddy wallet में कलेक्ट हो जायँगे। जब आपके Databuddy wallet में कम से कम 100 रूपये हो जायँगे तब आप उसका इस्तेमाल Recharge करने या फ़िर अपने Paytm no. पर ट्रांसफर कर सकते हैं।

ध्यान रहे कि- Databuddy app पर आप अपने पेटीएम् वाले नम्बर से ही रजिस्टर करें जिससे आप अपनी earning अपने Paytm अकाउंट में ट्रांसफर कर सकें।

पैसे कमाने के और Ideas यहाँ जाने – Online पैसे कैसे कमाए?

Databuddy wallet से अपने Paytm में पैसे कैसे ट्रांसफर करें?

अगर अभी तक आप हमारे द्वारा दी गयी जानकारी का ठीक से इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप अपनी earning करने लगे होंगे। Databuddy wallet से अपने Paytm अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने के लिए नीचे दिए गए steps को फॉलो करें।

  1. सबसे पहले आपको Menu में जाना होगा और wallet पर क्लिक करना होगा।
  2. Wallet पर क्लिक करते ही आपको तीन ऑप्शन दिखायी देंगे, आपको Paytm का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा।
  3. वहाँ पर अब आपको अपना Paytm नंबर डालना और नीचे एक बार फ़िर Paytm नंबर डालना है।
  4. अब आपको Databuddy wallet में से जितने पैसे ट्रांसफर करने हैं उतना अमाउंट डालना है।
  5. अमाउंट डालने के बाद आपको Transfer to app क्लिक करना है। उसके बाद पैसे आपके Databuddy wallet से paytm wallet में आ जाएंगे।

DataBuddy पोस्ट पर हमारी राय

ऊपर बतायी गयी जानकारी का इस्तेमाल करके आप Databuddy app से आसानी से रियल पैसे कमा सकते हैं। आज की इस पोस्ट में हमने Databuddy app के बारे में सरल तरीके से जानकारी दी। अगर आपको Databuddy app का इस्तेमाल करके पैसे कमाना है तो यह पोस्ट आपके लिए ही है।

आशा करता हूँ कि यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी। फ़िर भी अगर आज के इस पोस्ट Databuddy app se paise kaise kmaye? से जुडी और कोई जानकारी चाहिए या आपको इस पोस्ट पर कोई राय देनी हो तो comment box में ज़रूर करें।

Leave a Reply

error: